Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गोवा सरकार की परीक्षा में 8 हजार अभ्यर्थियों का फेल होना क्रूर मजाक : आप

Publish Date: August 22 2018 05:11:53pm

पणजी (उत्तम हिन्दू न्यूज): गोवा में जनवरी में एक लिखित परीक्षा में शामिल हुए सभी 8,000 हजार अभ्यर्थियों के अनुत्तीर्ण होने पर आम आदमी पार्टी (आप) की गोवा इकाई ने प्रदेश सरकार पर युवाओं के साथ क्रूर मजाक करने का आरोप लगाया है। राज्य लेखा विभाग में अकाउंटेंट के 80 पदों के लिए 8,000 युवक परीक्षा में शामिल हुए थे।

आप के महासचिव प्रदीप पडगांवकर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के अधिकार में आने वाला शिक्षा मंत्रालय असफल रहा है। उन्होंने परीक्षा प्रक्रिया की न्यायिक जांच की मांग की। पडगांवकर ने कहा, पर्रिकर सबसे ज्यादा समय तक शिक्षा मंत्री रहे हैं। उन्होंने शिक्षा का स्तर गिरा दिया है या इससे यह स्पष्ट है कि सत्तासीन लोगों को उनके मन के उम्मीदवार नहीं मिले, जिससे अन्य लोग निशाने पर आ गए। 

आप के प्रदेश पदाधिकारी ने यह भी कहा, सरकार ने गोवा के युवाओं के साथ क्रूर मजाक किया है.. परिणामों में देरी से परीक्षा में राजनीतिक हस्तक्षेप का संदेह उत्पन्न हो गया है और हमने सच जानने के लिए न्यायालय की निगरानी में जांच कराने की मांग की है। राज्य लेखा विभाग ने मंगलवार को एक अधिसूचना जारी की थी, जिस पर लिखा था, अकाउंटेंट के पद पर सात जनवरी, 2018 को हुई प्रारंभिक प्रवेश परीक्षा में कोई भी परीक्षार्थी उत्तीर्ण नहीं हुआ है। कोई परीक्षार्थी परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए न्यूनतम अंकों तक नहीं पहुंच सका है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top