Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार : ग्रामीणों ने हमलावर को पीट-पीटकर मार डाला

Publish Date: August 22 2018 06:24:52pm

हाजीपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र में बुधवार को खेत में काम कर रहे व्यक्तियों पर अचानक हमला कर भाग रहे एक व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मारा गया व्यक्ति झारखंड के गुमला का रहने वाला बताया जा रहा है। 

पुलिस के अनुसार, चकिसा गांव के खेत में कुछ लोग काम कर रहे थे। तभी चार लोग अचानक खुरपी और कुदाल लेकर खेत में घुस गए और काम कर रहे लोगों पर हमला कर दिया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने एक हमलावर को पकड़ लिया जबकि तीन अन्य फरार हो गए। पकड़े गए हमलावर की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जंदाहा के थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मरने वाले युवक की जेब से एक आधारकार्ड बरामद किया गया है, जिसके आधार पर मृतक की पहचान गुमला निवासी पहना मुंडा के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि खेत में काम कर रहे लोगों पर हमला करने के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है व मामले की छानबीन की जा रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top