Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केरल : टाइम्स नेटवर्क व गूंज ने बाढ़ पीड़ितों के लिए फंड रेजिंग अभियान शुरु किया

Publish Date: August 22 2018 06:39:14pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए टाइम्स नेटवर्क और गैरसरकारी संस्था गूंज ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए फंड रेजिंग अभियान शुरू किया है। टाइम्स नेटवर्क ने 'इंडिया फॉर केरला' नाम से फंड रेजि़ंग एवं जागरूकता अभियान शुरू किया है। इस अभियान के जरिए टाइम्स नेटवर्क ने राहत कार्यो के लिए पूरे देश को एक साथ जोड़ने की मुहिम शुरू की है। 

इस पहल के जरिए उत्तर भारतीय राज्य केरल में बाढ़ से प्रभावित लोगों की सीधी मदद की जाएगी। लगातार जारी बाढ़ ने केरल में तबाही मचा रखी है, जिसके चलते जहां कई लोगों की जान गई है, वहीं सरकारी एवं निजी संपत्ती का भारी नुकसान हुआ है। इस पहल के जरिए बाढ़ से पीड़ित केरल के लोगों की जि़ंदगी दोबारा पटरी पर लाने की अटल कोशिश की जाएगी।

टाइम्स नेटवर्क ने बाढ़ में फंसे लोगों और आपबीती बताने के लिए हेल्पलाइन नंबर 022-6754-9522/9388 शुरू किया है। इसके अलावा व्हाट्सअप नंबर - 8291995633 पर ऑडियो और वीडियो भी अपलोड किए जा सकते हैं। 

इस अभियान की घोषणा के दौरान टाइम्स नेटवर्क के एमडी एवं सीईओ एम के आनन्द ने कहा, 'इंडिया फॉर केरला' एक ऐसी मुहिम है जिसके लिए पूरे भारत को एकजुट होकर केरल को फिर से अपने पैरों पर खड़े होने योग्य बनाना होगा। मुझे उम्मीद है कि इसके जरिए भारत के कोने कोने से लोग जागरूक होंगे और राहत फंड में अपना अमूल्य योगदान देंगे। इसी तरह गैर सरकारी संस्था गूंज ने फंड रेजिंग अभियान शुरू किया है। गिविंगगुडएरा डॉट कॉम वेबसाइट पर लिंक दिया गया है जिस पर जाकर कोई भी व्यक्ति दान कर सकता है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top