Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आपे से बाहर हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, सेल्फी ले रहे युवक को दिया धक्का

Publish Date: August 22 2018 06:49:14pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत के जिन राज्यों में इस साल चुनाव होने हैं, मध्य प्रदेश भी उनमें से एक है। एक और जहां राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में बीजेपी एक बार भी अपनी जीत दोहराने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, तो वहीं विपक्षी दल कांग्रेस भी सत्ता पक्ष बीजेपी की जड़ें कुरेदने और अपनी नींव पक्की करने में कोई कमी नहीं रकना चाहती। इसी के मद्देनजर राज्य में कांग्रेस के दिग्गज नेता मंदिरों का भ्रमण भी कर रहे हैं। लेकिन इसी दौरान कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुछ ऐसा कर दिया, जो कांग्रेस की जनता में पकड़ को कमजोर कर सकता है।

दरअसल, सावन के आखिरी सोमवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। इसी समय एक युवक सेल्फी लेने लगा और ऐसा करने पर सिंधिया आपे से बाहर हो गए और उस युवक को गले में हाथ डालकर धक्का दे दिया। इसके बाद सिंधिया के समर्थकों ने भी उस युवक के साथ धक्का-मुक्की और मार-पीट शुरू कर दी। कांग्रेस की मुश्किलें उस वक्त बढ़ गईं जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। चुनावी मौसम में बीजेपी इस मौके पर न भुनाए... ऐसा तो हो नहीं सकता। भाजपा ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "धर्म के नाम पर ढोंग करने गए ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का एक और घिनोना रूप देखने को मिला। अपने नेता के साथ सेल्फी लेने आये समर्थक को सिंधिया जी ने न सिर्फ धक्के मारकर अलग कर दिया, बल्कि उसके साथ मारपीट भी की।" 

धर्म के नाम पर ढोंग करने गए @JM_Scindia जी का एक और घिनोना रूप देखने को मिला। अपने नेता के साथ सेल्फी लेने आये समर्थक को सिंधिया जी ने न सिर्फ धक्के मारकर अलग कर दिया, बल्कि उसके साथ मारपीट भी की। pic.twitter.com/GqsajbRhg7

— BJP MadhyaPradesh (@BJP4MP) August 21, 2018

सवालों मेें घिरने के बाद कांग्रेस इस मामले में सफाई देती नजर आ रही है। दूसरी और भाजपा कांग्रेस को सवालों के चक्रव्यूह में घेरती नजर आ रही है। बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में सीधी टक्कर है। हालांकि हाल ही में सी-वोटर ने एक सर्वे किया था, जिसमें कांग्रेस को फायदा होता दिखाया गया, लेकिन अगर इस प्रकार की घटनाएं होती रहीं तो कांग्रेस को नुकसान होना लगभग तय है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top