Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पूर्व मंत्री का नाम मतदाता सूची से गायब होने की जांच भोपाल का दल करेः अजय

Publish Date: August 22 2018 07:24:53pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने टीकमगढ़ में पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह और उनके परिवार के नाम मतदाता सूची से गायब होने के मामले की जांच भोपाल से दल भेजकर कराने की मांग की है। सिंह ने आज यहां जारी बयान में आरोप लगाया कि इस मामले में छोटे कर्मचारियों को सजा दी गई और जिम्मेदार बड़े लोगों और असली चेहरों को बचाया गया है। उन्होंने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मांग की है कि वे इस पूरे प्रकरण का अपने कार्यालय से जांच दल भेजकर परीक्षण करवाएं, ताकि इसके साथ ही पूरे प्रदेश में चल रही गड़बड़ी का सच सामने आ सके।

सिंह ने आरोप लगाया कि मतदाता सूची में भी ई-टेंडर जैसा घोटाला हो रहा है। इसमें एक प्राइवेट एजेंसी के ऑपरेटर के पास पासवर्ड है। राजनीतिक दलों और प्रदेश की जनता के लिए अति महत्वपूर्ण दस्तावेज की जिम्मेदारी निजी व्यक्ति के पास रहना बताता है कि इसके जरिए अगले चुनाव में व्यापक पैमाने पर गड़बड़ी करने की योजना बनाई जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top