Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देवरिया में भाजपा कार्यकर्ता की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या

Publish Date: August 22 2018 07:25:28pm

देवरिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में देवरिया के बनकटा क्षेत्र में कुछ लोगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि क्षेत्र के ग्राम छितौनी निवासी भाजपा कार्यकर्ता उमाशंकर राय (50) मंगलवार की रात गांव लौट रहा था। रास्ते में भड़सर चौराहे पर पांच-छह हमलावरों ने लाठी-डंडे से उसपर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि चीख पुकार सुनकर कुछ लोग घटनास्थल की ओर आए लेकिन हमलावरों ने उन्हें भी दौड़ा लिया। डर के मारे कोई भी मौके पर नहीं गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक भजपा कार्यकर्ता की मौत हो चुकी थी। 

इस बीच थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे बाहर हैं। इस कारण अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया जायेगा। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top