Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में सड़क हादसों में पांच की मौत, सात घायल

Publish Date: August 23 2018 04:12:06pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे के दौरान अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गये। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि गुरुवार को बारामूला के ख्वाजाबाग निवासी गुलाम नबी की बेटी साइमा सोपोर के वारपोरा में चलती मोटरसाइकिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गयीं। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी। 

सूत्रों के मुताबिक सीमावर्ती कुपवाड़ा के तंगधार में मुख्य चौराहे पर एक कैब के कार में टक्कर मारने से कार चालक बिलाल अहमद और उसके नाबालिग बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। बिलाल की पत्नी, माता-पिता तथा भाई इस हादसे में घायल हो गये। इस घटना में घायल गुलाम मोहम्मद मलिक की बेटी सिमरन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। कैब का चालक जहूर अहमद भी घायल है। 
कुपवाड़ा के द्रगमुल्ला में कल रात हुई दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार मोहम्मद सैयद पीर की मौत हो गयी जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये। 


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top