Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आतंकवादियों को वैधता दे रहे हैं राहुल गांधी: भाजपा

Publish Date: August 23 2018 07:27:50pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कुख्यात आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के गठन के पीछे ‘वैकल्पिक विज़न’ की अवधारणा बताये जाने की कड़ी भर्त्सना करते हुए गुरुवार को कहा कि आतंकवादी संगठनों को वैधता प्रदान करने की कोई भी कोशिश चिंताजनक बात है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि राहुल ने आतंकवाद को न्यायोचित ठहराने की कोशिश की है। इससे अधिक चिंताजनक एवं भयावह बात क्या हो सकती है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक सांसद और एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता के रूप में राहुल गांधी ने ऐसा जताने की कोशिश की है कि भारत में अल्पसंख्यकों को रोज़गार नहीं मिलता। इससे वे वैकल्पिक विचारधारा की ओर देखने काे बाध्य होते हैं जो आईएस से हो सकता है। 

डॉ. पात्रा ने कहा कि राहुल आईएस के गठन को लेकर एक बहाना ढूंढ़ रहे हैं। ऐसा करके वह भारत में अल्पसंख्यकों को कलंकित करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल ने देश को नीचा दिखाने का कोई अवसर नहीं छोड़ा है और भारत को गलत रोशनी में पेश किया है। यह कहना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि भारत में अल्पसंख्यकों को अगर रोज़गार नहीं मिला तो वे अपनी रूह को आईएस के हाथों गिरवी रख देंगे। भाजपा प्रवक्ता ने राहुल के भारतीय संस्कृति और महिलाओं हमलों को लेकर टिप्पणियों पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि भारतीय संस्कृति की उच्चता का पता इसी बात से लगता है कि विदेश में जन्मी सोनिया गांधी को समाज में अत्यंत उच्च स्थान दिया और देश की राजनीति में 10 साल तक वह प्रॉक्सी प्रधानमंत्री की तरह रहीं। राहुल मानसिकता की बात कर सकते थे लेकिन भारतीय संस्कृति की बुराई करना अस्वीकार्य है। सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी को स्वयं स्पष्टीकरण देना चाहिए। 

डॉ. पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश समग्र सफलता की कहानी लिख रहा है और कांग्रेस अध्यक्ष ऐसी टिप्पणियों से अपनी कुंठा निकाल रहे हैं। कांग्रेस नेतृत्व भारत एवं भारत की क्षमताओं का गलत आकलन रहे हैं तभी वह यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि अमेरिका और चीन विश्व परिदृश्य पर काबिज हैं और भारत एवं संतुलनकारी कारक भर है। उन्होंने कहा कि भारत मोदी के नेतृत्व में पहले ही विश्व के अग्रणी देशों में शुमार हो चुका है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top