Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

J-K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

Publish Date: August 24 2018 09:42:24am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के दक्षिणी जिला अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार सुबह घेराबंदी और तलाश अभियान चलाया। इस दौरान कोकरनाग के एक गांव में छिपे आतंकवादियों के साथ उनकी मुठभेड़ शुरु हो गई जिसमें दो आतंकियों के मारे जाने की सूचना मिली है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कोकरनाग के एक गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने पर राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष कार्रवाई समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने संयुक्त घेराबंदी और तलाश अभियान चलाया। 

सुरक्षा बलों के जवान जब आतंकवादियों के ठिकाने की ओर बढ़ रहे थे, तो आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरु की दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों ओर से गोलीबारी शुरु हो गई। आतंकवादियों को फरार होने से रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को मुठभेड़ स्थल पर भेजा गया है। मुठभेड़ के दौरान किसी भी किस्म के विरोध-प्रदर्शन से निपटने के लिए मुठभेड़ स्थल के पास भी पुलिसकर्मियों और अन्य सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। एक पुलिस प्रवक्ता ने मुठभेड़ की पुष्टि की है लेकिन इस संबंध में विस्तृत ब्योरा नहीं दिया है। 

गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर में 22 अगस्त को ईद उल अजहा के दिन आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी सहित तीन पुलिसकर्मियों और भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top