Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

यूपी में भारी बारिश के आसार

Publish Date: August 24 2018 10:52:38am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व राज्य के अधिकांश जिलों में शुक्रवार सुबह बादल छाए हुए हैं और दिन में तेज बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो-तीन दिनों तक मौसम का यही रुख बरकरार रहने की संभावना है। 

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे.पी गुप्ता के मुताबिक, दिन में बादल छाए रहेंगे और कई जिलों में सामान्य से लेकर तेज बारिश हो सकती है। दिन के तापमान में तीन से चार डिग्री सेल्सियस तक की कमी आने की संभावना है। पूर्वांचल और बुंदेलखंड में भी भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, शुक्रवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। 

लखनऊ के अतिरिक्त गोरखपुर का न्यूनतम तापमान 21 डिग्री, कानपुर का 22 डिग्री, इलाहाबाद का 22.1 डिग्री, वाराणसी का 20 डिग्री और झांसी का 23.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top