Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उन्नाव नाबालिग रेप केस के अहम गवाह की रहस्यम मौत, साजिश की आशंका

Publish Date: August 24 2018 11:11:52am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उन्नाव नाबालिग रेप केस में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के एक अहम गवाह की रहस्मय मौत हो गयी है। इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसके पीछे साजिश की आशंका जताई है। आपको बता दें कि नाबालिग संग रेप के मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर कथित तौर पर आरोपी हैं। उनपर आरोप है नाबालिग के साथ सेंगर ने रेप किया था। मामले की जांच कर रही सीबीआई ने कहा कि गवाह की सुरक्षा का जिम्मा राज्य पुलिस का था, नाकि केंद्र की एजेंसी का।

उत्तर प्रदेश सरकार ने सीबीआई के साथ जो जानकारी साझा की है उसके अनुसार इस मामले में गवाह युनुस माखी गांव में परचून की दुकान चलाता था। जहां विधायक सेंगर और पीडि़ता रहती थी। युनुस खान पिछले कुछ दिनों से लापता था। उसके पेट में कुछ समस्या थी, जिसके बाद पिछले हफ्ते उसकी मौत हो गई। घटना के सामने आने के बाद जर्मनी से वापस लौटे राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि गवाह की मृत्यु संदिग्ध परिस्थिति में हुई है, उसका पोस्टमॉर्टम कराए बिना ही उसे दफन कर दिया गया। 

राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा है कि क्या यह आपका आइडिया है, हमे अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहिए, मिस्टर 56 इंच। आपको बता दें कि युनुस इस मामले में अहम गवाह था। इससे पहले रेप पीडि़ता के पिता की जेल में मौत हो गघई थी, जिनपर कथित रूप से हथियार रखने का फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया था। युनुस के परिवार ने पुलिस को जो बयान दिया है उसमे उन्होंने कहा है कि युनुस को 2013 से पेट में समस्या थी और इसी बीमारी की वजह से उसकी मौत हो गई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top