Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

CM को अपना साला बता सड़क पर किया बवाल, जानिए इस पर क्या बोले शिवराज

Publish Date: August 24 2018 11:28:05am

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भोपाल में चेकिंग के दौरान यातायात पुलिस के साथ एक शख्स ने बदशलूकी की। यही नहीं उक्त शख्स ने अपने आप के प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बहनोई बताया। दरअसल, ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने एमपी 17 बी 8040 नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी को हाथ देकर रोका। इस पर ड्राइविंग सीट के बगल में बैठे व्यक्ति ने कहा- सीएम मेरे साले हैं। सिपाही ने कहा कि ये बात आप गाड़ी से उतरकर साहब को बता दो। इससे नाराज व्यक्ति ने गाड़ी से उतरते ही सिपाही का हाथ पकड़ लिया और साथ बैठी महिला से कहा-निकाल जरा चप्पल। यह देख चैकिंग कर रहा पूरा स्टाफ वहां आ गया और बहस शुरू हो गई। 

इसी दौरान मौके पर मौजूद एक पत्रकार ने फोन कर एएसपी ट्रैफिक अरविंद दुबे को पूरा वाकया बताया। वे बोले-मैं डीएसपी को भेजता हूं। डीएसपी मधुकर चौकीकर मौके पर पहुंचे तब भी बहस जारी थी। डीएसपी ने दोनों पक्षों को समझाया और बगैर कोई कार्रवाई मामला रफा-दफा कर दिया। बता दें कि गाड़ी राजेंद्र सिंह चौहान के नाम से रजिस्टर्ड बताई जा रही है। 

वहीं इस मसले पर सवाल करने के लिए एएसपी ट्रैफिक ने फोन तक रिसीव नहीं किया। डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी का कहना है कि एसपी हेडक्वार्टर धर्मवीर यादव को जांच के निर्देश दिए हैं। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वैसे इस मामले में रोके गए व्यक्ति का चालान नहीं काटा गया है। वहीं जब इस मामले में सीएम शिवराज सिंह से बात की गई तो पहले तो वो सवाल से बचते नजर आए फिर एक लाइन में जवाब देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की सभी महिलाएं मेरी बहन हैं, मैं तो सबका साला हूं। 
 
डीआईजी के मुताबिक थाना पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने मिलकर शहर के करीब 25 स्थानों पर चैकिंग प्वाइंट लगाया था। इस दौरान कुल 128 वाहनों पर लगे हूटर निकाले गए हैं। 8 वाहन चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर 12 हजार समन शुल्क वसूला गया। ये अभियान आगे भी जारी रहेगा। चूंकि मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185/4 के तहत वाहनों में हूटर लगाना प्रतिबंधित है। ऐसा किए जाने पर 3 हजार रुपए का जुर्माना तथा हूटर जब्ती का प्रावधान है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top