Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश के विभिन्न हिस्सों में अभी दो दिन और होगी तेज बारिश

Publish Date: August 24 2018 01:08:21pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के विभिन्न हिस्सों में अभी दो और दिन तेज बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार पश्चिम बंगाल के उत्तरी हिस्सों और आसपास के क्षेत्रों का चक्रवाती परिसंचरण अब गंगा के उत्तरी भागों एवं आसपास के क्षेत्रों में स्थित है, जिसका विस्तार औसत समुद्र तल से 5.8 किलोमीटर तक है। इस चक्रवाती परिसंचरण के प्रभाव के कारण आगामी 48 घंटों के दौरान उत्तर-पश्चिम बंगाल की खाड़ी और आसपास के क्षेत्रों में कम दबाव क्षेत्र विकसित होने की संभावना है।
 
विभाग ने कहा है कि इसके असर से अगले दो दिन के दौरान, पूर्वोत्तर मध्यप्रदेश में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा के साथ अधिकतर स्थानों पर हलकी से मध्यम वर्षा की संभावना है। प्रदेश के लगभग सभी हिस्सों में हलकी से मध्य वर्षा की संभावना है।

दो दिन बाद 26 अगस्त से उत्तरी बंगाल की खाड़ी में कम दबाव क्षेत्र की संभावना के कारण 27 अगस्त से पूर्वी मध्य प्रदेश में भी वर्षा गतिविधियों के बढाने के आसार है।
मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन भोपाल शहर एवं उसके आसपास आसमान मेघमय रहेगा। शहर के विभिन्न हिस्सों में हलकी से मध्य वर्षा की संभावना है। औसत हवा की दिशा एवं गति किलोमीटर प्रति घंटा एवं दक्षिण-पूर्व रहने की संभावना है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top