Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महिला पत्रकार के साथ ऑटो में बदसुलुकी, बीच रास्ते ड्राइवर ने किया शर्मनाक काम

Publish Date: August 24 2018 02:12:54pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आजकल हमारे देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध किस कदर बढ़ रहे हैं। इस बात का अंदाजा आप महज इस बात से लगा सकते हैं, कि महिलाओं को ऑटो रिक्शा जैसी सुविधाएं लेना भी भारी पड़ रहा है। इसी तरह का एक मामला मुंबई में सामने आया है। जिसमें एक महिला पत्रकार को ऑटो रिक्शा ड्राइवर की बदसुलुकी व शर्मनाक हरकतों को झेलना पड़ा।

बता दें कि उक्त महिला पत्रकार ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर शेयर की। पत्रकार के अनुसार बुधवार की रात वह ऑटो रिक्शा से अपने घर जा रही थीं। मलाड से बोरीवली के लिए उसने रिक्‍शा लिया था। इसी दौरान यह वारदात हुई।

पत्रकार का कहना है कि जब वह अपने दोस्‍त के साथ फोन पर बात कर रही थी तब ऑटो रिक्शा ड्राइवर रास्ते में ही गंदी हरकतें करने लगा। इतना ही नहीं कुछ देर बाद ड्राइवर अंधेरे में ऑटो रोककर पिछली सीट पर बैठी महिला पत्रकार के पास पहुंचा और अपनी पैंट उतार दी और सामने ही गंदी हरकत करने लगा।

पत्रकार के अनुसार इसके बाद वह काफी डर गई और वहां से भाग गई। इसके अलावा उक्त महिला ने यह भी बताया कि वहां मौके पर 6 लोग मौजूद थे, जिन्होंने यह सारा वाक्या होते देखा, लेकिन उनमें से कोई भी मदद को आगे नहीं आया।

इसके बाद उक्त महिला ने उस ऑटो रिक्‍शे के नंबर के साथ सारी घटना की आपबीती सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top