Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छुट्टी में घर आए असम राइफल्स के जवान ने की आत्महत्या

Publish Date: August 24 2018 03:46:31pm

मुजफ्फरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात असम राइफल्स के एक जवान ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। सदर थाना के प्रभारी राकेश कुमार ने यहां शुक्रवार को बताया कि मणिपुर में असम राइफल्स में पदस्थापित जवान धीरेन्द्र मिश्रा (28) छुट्टी लेकर एक माह पूर्व भीखनपुरा मुहल्ला स्थित अपने घर आया था।

मिश्रा ने गुरुवार देर रात जब घर के सभी लोग सो गए थे, तब अपने कमरे में पंखे के सहारे गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घर के लोगों ने सुबह कमरे में शव देखा तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) भेज दिया है, तथा मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद प्रतीत हो रहा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top