Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रमन सरकार ने 15 साल में 3 तरह के राक्षस पैदा किए : जोगी

Publish Date: August 24 2018 03:55:33pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने यहां कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने 15 वर्षो के शासन काल में तीन तरह के राक्षस पैदा किए हैं, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और कर्ज के हैं। उन्होंने कहा कि ये राक्षस प्रदेश की जनता को खोखला करने में लगे हुए हैं, और उनकी सरकार आएगी तो वह राज्य जीएसटी को आधा कर देंगे। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष, जोगी गुरुवार को रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

जोगी ने रथ पर सवार होकर रायपुर के बीरगांव से विधिवत पूजा-अर्चना कर अपने यात्रा की शुरुआत की। वह यहां से रवाना होकर बिलासपुर के रतनपुर, कोटा विधानसभा में अपनी इस यात्रा का समापन करेंगे। इस दौरान वह 11 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा करेंगे।

जोगी ने कहा कि वह राज्य के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में अपने रथ को लेकर जाएंगे। विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में जोगी के विजय रथ को जनता कितना पसंद करती है, यह तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top