Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कंटेनर ने पांच को रौंदा, तीन की मौत दो घायल

Publish Date: August 24 2018 04:48:41pm

शाहजहांपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) गैस से भरे एक कंटेनर ने सडक किनारे पांच लोगों को रौंद डाला, जिससे इस हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घटना कल रात थाना अल्लागंज की है। थाना प्रभारी अवनीश कुमार यादव ने आज बताया कि गैस कंटेनर जलालाबाद की ओर से आया और अनियंत्रित होकर सडक किनारे खड़े एक परिवार के पांच लोगों को कुचल दिया।

उन्होंने बताया कि हादसे में मरने वाले की पहचान सत्यपाल सिंह (45), महेंद्र पाल (40) एवं मोनालिसा (35) के तौर पर हुई है। इनलोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अजय और उसकी दादी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में लेते हुए उसके चालक मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top