Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वाजपेयी की अस्थियां गोदावरी नदी में विसर्जित

Publish Date: August 24 2018 08:02:42pm

नांदेड (महाराष्ट्र) (उत्तम हिन्दू न्यूज): पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को आज शहर के निकट विष्णुपुरी इलाके में कालेश्वर मंदिर के समीप गोदावरी नदी में विसर्जित किया गया। सूत्रों के अनुसार पूर्वाह्न 11 बजे वाजपेयी के अस्थि कलश को परभणी से भारतीय जनता पार्टी के महासचिव और विधायक सुरजीत सिंह ठाकुर और प्रवीण चुघे नांदेड ले कर आये थे। अस्थि कलश को भाजपा के जिला अध्यक्ष राम पाटिल-राटोलिकर ने लिया और सरकारी आईटीआई सभागृह में जनता की श्रद्धांजलि के लिए रखा गया था।

महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष हरीभाऊ बागडे, राज्य मंत्री संभाजीराव पाटिल-निलंगेकर, डाक्टर माधवराव किणालकर, सांसद सुनील गायकवाड, पूर्व सांसद डाक्टर व्यंकटेश काबडे, डी बी पाटिल, विधायक सुभाष साबने और कई अन्य गणमान्य लोगों के अलावा कार्यकर्ताओं ने भी श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा कुसुम सभागृह में भी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने का कार्यक्रम रखा गया था। इस सभागृह में वाजपेयी को पार्टी के कार्यकर्ताओं और आम जनता ने श्रद्धांजलि दी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top