Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

BJP सांसद नरसिम्हा राव की कार का एक्सीडेंट, एक महिला की मौत

Publish Date: August 25 2018 09:32:32am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बीजेपी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव की कार से दो महिलाओं की टक्कर हो गई, जिसमें से एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ये घटना शुक्रवार शाम को हुई है। ये घटना आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में हुई। घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल एक अन्य महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। उन्होंने बताया कि कार में सवार लोग सुरक्षित हैं। 

पुलिस क् मुताबिक, नरसिम्हा राव प्रकाशम जिले से विजयवाड़ा की ओर जा रहे थे। इस दौरान गुंटूर जिले के ताडेपल्ली पुलिस स्टेशन के तहत आने इलाके में ये दुर्घटना हो गई। बताया जा रहा है कि कोलानुकोंडा गांव में दो महिलाओं ने अचानक नेशनल हाइवे पार करने की कोशिश की और इसी दौरान वह सांसद की कार से टकरा गईं। पुलिस के मुताबिक, घटना में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गई। हादसे की शिकार महिलाएं मंगलागिरी की रहने वाली बताई जा रही हैं। पुलिस ने बताया कि महिलाएं एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रही थीं। घायल महिला का विजयवाड़ा स्थित सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

साउथ की ये मशहूर एक्ट्रेस ड्रग्स के साथ हुई गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अश्वथी बाबू मलयालम टीवी और फिल्मों का जाना-माना नाम है। अश...

top