Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बलिया में शराबी पति ने पत्नी की गोली मार कर की हत्या

Publish Date: August 25 2018 11:11:43am

बलिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बलिया के दोकटी क्षेत्र में शराबी पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार दलकी गांव में शुक्रवार को राजेश चौबे ने शराब के नशे में पत्नी जयश्री चौबे (35) को अपने पिता की लाईसेंस सूदा बंदूक से गोली मार दी। परिजनों ने घायल हो अस्पताल ले गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि निर्मल चौबे गांव के बाहर भुआलछपरा चट्टी पर मकान बनवाकर अपने दो बेटों राजेश एवं मुकेश के साथ रहते है। निर्मल चौबे अपने छोटे बेटे व बहू के साथ किसी काम से कल जिला मुख्यालय गए थे। इस बीच अपरान्ह राजेश शराब के नशे मे घर आया और अपनी दो बेटियों अंशिका एवं निक्की को कमरे मे बंद कर दिया। और अपने पिता की बंदूक से जयश्री को गोली मार दी।

पुलिस के अनुसार जिस समय गोली चलने की आवाज आई उसी समय निर्मल चौबे अपने छोटे बेटे एवं बहू के साथ घर के पास पहुंचे थे। वे भागते हुए घर के अंदर पहुंचे तो घर में राजेश को भागते हुए यह कहते सुना कि उसने अपनी पत्नी को गोली मार दी है। निर्मल चौबे ने बहू को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मृतका के ससुर व देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top