Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महिला बाल विकास अधिकारी पर लोकायुक्त का शिकंजा

Publish Date: August 25 2018 01:47:58pm

ग्वालियर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश की ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने आज सुबह महिला बाल विकास विभाग के सहायक ग्रेड दो के स्तर के एक अधिकारी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर उसके परिसरों पर छापे मारे।

सूत्रों के मुताबिक पिछले काफी समय से मिल रही शिकायतों के बाद आज तड़के लोकायुक्त दस्ते ने भिंड के सहायक ग्रेड दो महिला बाल विकास अधिकारी ध्रुव सिंह भदौरिया के यहां छापा मारा। अब तक की जांच पड़ताल में लोकायुक्त दस्ते को पांच स्थानों पर प्रॉपर्टी, एक एसयूवी, दो दुपहिया वाहन, बैंकों में कई अकाउंट, एलआईसी में निवेश, करीब छह लाख रुपए नगद और लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर मिले हैं।

लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने बताया कि छापे की कार्रवाई जारी है। प्राप्त सामान सहित लॉकर और बैंक बैलेंस आदि का भी आंकलन किया जा रहा है। साथ ही अन्य संपत्ति पर भी कार्रवाई की जाकर जांच पड़ताल की जायेगी। उन्होंने बताया कि 35 सदस्यीय तीन टीमें छापामार कार्रवाई में जुटी हैं। खब लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top