Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संघ और सरकार की आलोचना देश पर हमला नहीं: उमर

Publish Date: August 25 2018 02:12:12pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में उतर आए और कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार और यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना भारत पर हमला करने के बराबर नहीं है। 

अब्दुल्ला ने कहा कि जब भाजपा 10 वर्ष तक विपक्ष में थी तथा जब वह कांग्रेस और डॉक्टर मनमोहन सिंह की आलोचना करती थी तो क्या वह भी भारत पर हमला करती थी। 
उन्होंने ट्विटर पर कहा, संघ, केंद्र सरकार, भाजपा तथा प्रधानमंत्री को निशाना बनाना भारत पर हमला करने के बराबर नहीं है क्योंकि यदि ऐसा है तो जब 2004 से लेकर 2014 तक भाजपा विपक्ष में थी तो वह भी कांग्रेस तथा डॉ. मनमोहन सिंह की आलोचना करके 10 वर्ष तक भारत पर हमला करती रही है। 

अब्दुल्ला भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को भारत सरकार की छवि खराब करने के लिए देश की 125 करोड़ जनता से माफी मांगने और भारत पर हमला बंद करने को कहा था। पात्रा ने कहा, भारत पर गर्व करने के बजाय आप कह रहे हैं कि पाकिस्तान को लेकर कोई नीति नहीं है। आप कहते हैं कि चीन की सेना अभी भी डोकलाम में हैं। क्या आप विदेश मंत्री है?

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top