Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

J-K: कुपवाड़ा में LOC के पास विस्फोट, जवान शहीद, एक घायल

Publish Date: August 25 2018 02:55:33pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के समीप शनिवार को बारूदी सुरंगों में विस्फोट की दो अलग-अलग घटनाओं में दो जवान घायल हो गए। रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि ये घटनाएं केरन सेक्टर में सामान्य गश्त के दौरान हुई। दोनों घटनाएं कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में हुई हैं।

एक अधिकारी ने कहा, एक विस्फोट गोगलदरा इलाके में हुआ और दूसरा बलबीर चौकी के समीप हुआ। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अधिकारी ने बताया, गोरांग नाम के घायल जवान को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। कुछ दिन पहले भी एलओसी पर इसी तरह का एक बारूदी सुंरग विस्फोट हुआ था जिसमें एक जवान शहीद हो गया था।

बता दें कि 18 अगस्त को 57 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के जवानों का गश्ती दल कुपवाड़ा में एलओसी पर लासदत और जाटगली के बीच गुलाब पोस्ट पर अपनी नियमित गश्ती पर था तभी एक जवान का पैर वहां बिछी बारूदी सुरंग पर पड़ गया और इसके बाद जो धमाका हुआ उसमें एक जवान शहीद हो गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top