Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छह करोड़ के सोने के बिस्‍कुट के साथ दो गिरफ्तार

Publish Date: August 25 2018 03:46:06pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पश्‍चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से राजस्‍व खुफिया निदेशालय ने 6.14 करोड़ रुपये के सोने के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 20 सोने के बिस्‍कुट जब्‍त किए हैं। गिरफ्तार किए गए दोनों को सात दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में रखा गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि सोने के टुकड़ों को कहां से मंगाया गया था और इसका उपयोग साामन्य था या फिर कोई आतंकवादी सूत्रों से इसका जुड़ाव है। 

जानकारी के अनुसार राजस्‍व खुफिया निदेशालय को सूचना मिली थी दो शातिर सोने के 20 बिस्‍कुट लेकर आ रहे हैं। डीआरआई ने खुफिया जानकारी के आधार पर दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर लिया। शातिरों के पास से सोनों के बिस्‍कुट बरामद कर लिए गए हैं। इन सोने की बिस्‍कुट की कीमत 6.14 करोड़ बताई जा रही है। डीआरआई ने दोनों शातिरों को सात दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस शातिरों से पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर ये बिस्‍कुट उनके पास आए कहां से हैं। 


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top