Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

डोकलाम पर राहुल को जानना कुछ नहीं है, पर बोलना सब कुछ हैं- भाजपा

Publish Date: August 25 2018 06:38:11pm

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के डोकालाम मुद्दे पर एक सवाल पूछे जाने पर जवाब नहीं दे पाने को लेकर आज तंज कसा और कहा कि वह जानते कुछ नहीं और बोलते सब कुछ हैं।

श्री गांधी से लंदन में एक युवक ने सवाल किया था कि वह चीन के साथ डोकलाम मुद्दे को कैसे सुलझाते तो वह इसका जवाब नहीं दे सके थे और कहा था कि उनके पास तथ्यात्मक जानकारी नहीं है इसलिए वह इस बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं।

भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने ट्वीटर पर कहा, “जानना कुछ नहीं हैं लेकिन बोलना सब कुछ है।” भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, “जब पूछा गया कि अगर आपको मौका मिलता तो आप कैसे डोकलाम मसले को किस प्रकार से सुलझाते, श्री गांधी अचकचा गये और कहा कि उनके पास विवरण नहीं है इसलिए कुछ नहीं सकते। ..तो आश्चर्य है कि आखिर वह किस आधार पर सरकार की आलोचना कर रहे थे।” भाजपा के अन्य नेताओं ने भी कहा है कि अगर श्री गांधी के पास कोई विवरण नहीं है तो फिर वह इस विषय को लेकर क्यों बोल रहे हैं और सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top