Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इलाज के नाम पर महिलाओं का करता था यौन शोषण, किसिंग बाबा गिरफ्तार  

Publish Date: August 26 2018 09:47:14am

असम (उत्तम हिन्दू न्यूज): महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले में असम के मोरीगांव से एक बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह बाबा महिलाओं की समस्या को ठीक करने के नाम पर उन्हें गले लगाकर चुंबन लेता था। साथ ही अश£ील व्यवहार भी करता था। इस बाबा का नाम राम प्रकाश है। इस बाबा को लोग किसिंग बाबा के नाम से जानते हैं। राम प्रकाश चौहान को पुलिस बीते 22 अगस्त को भोरतापुल गांव से गिरफ्तार किया। राम प्रकाश चौहान उर्फ किसिंग बाबा यह दावा करता था कि वह महिलाओं की शारीरिक और मनोवैज्ञानिक समस्याओं को अपने चमत्कारी चुंबन से ठीक कर देता है। 

इस बाबा का यह भी दावा था कि उसके भगवान विष्णु से अलौकिक शक्तियां प्राप्त की है। वह वैवाहिक समस्याओं पर सहायता मांगने वाली किसी भी महिला को ठीक कर सकता है। यहां तक की इस बाबा के घर में एक मंदिर भी था, जहां वह महिलाओं का इलाज करता था। राम प्रकाश चौहान उर्फ किसिंग बाबा ने एक महीने पहले ही यह उपचार शुरू किया था। इलाज के बहाने इस बाबा ने उन ग्रामीण महिलाओं का शोषण किया, जो अंधविश्वासी थीं।

बताया जा रहा है कि इस बाबा ने गांव में काफी प्रतिष्ठा अर्जित कर ली थी लेकिन उसे सम्मानित नहीं किया गया था। बताया जाता है कि मोरीगांव में सदियों से काले जादू का आस्तित्व रहा है। यहां तक की इस बाबा के शक्तियों की अफवाहें इसकी मां ने भी गांव में फैलाई थी। इस मामले में किसिंग बाबा की मां से भी पूछताछ की जा रही है। 

मोरीगांव जिले में किसिंग बाबा के अलावा और भी कई लोग हैं, जो भगवान विष्णु से शक्तियां प्राप्त होने का दावा करते हैं। मोरगांव में साक्षरता दर असम के अन्य जिलों से काफी कम है। ऐसे में यहां रहने वाले ज्यादातक लोग काले जादू जैसी बातों पर विश्वास करते हैं और इस प्रकार के बाबा के चक्कर में पड़ जाते हैं। फिलहाल बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top