Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा के इस मुस्लिम नेता ने लिया बड़ा फैसला, कहा-अब मनाएंगे गो रक्षाबंधन

Publish Date: August 26 2018 10:05:45am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एमएलसी बुक्कल नवाब ने रक्षाबंधन का पर्व अनोखे अंदाज में मनाने का ऐलान किया। बुक्कल नवाज ने घोषणा की है कि वह गौ रक्षाबंधन मनाएंगे, जिसके तहत मुस्लिम महिलाएं गाय को राखी बांधेगी और इस ढंग से हम गायों की सुरक्षा का व्रत लेंगे। बता दें कि लखनऊ शहर में बुक्कल नवाब शिया समुदाय के बड़े चेहरे के तौर पर जाने जाते हैं। इसी साल अप्रैल में बुक्कल नवाब के हनुमान मंदिर जाने पर देवबंदी उलेमाओं ने ऐतराज जताया था। 

समाजवादी से भाजपाई बने बुक्कल नवाब ने जुलाई 2017 में राम मंदिर बनाने की जबरदस्त वकालत करते हुए कहा था कि राम मंदिर बना तो वे 10 लाख रुपये चंदा देंगे और सोने का मुकुट भेंट करेंगे। रातों-रात समाजवादी पार्टी से भगवा ब्रिगेड में आए बुक्कल नवाब ने अपने आने की वजह अखिलेश सरकार में शियाओं पर हुए जुल्म को बताया था। बुक्कल नवाब ने आरोप लगाया था कि पिछली सरकार में न सिर्फ शियाओं पर जुल्म किए गए, उन पर चुन-चुनकर मुकदमे किए गए, बल्कि उनके धर्मगुरु को लाठी-डंडों से पीटा गया, इसलिए उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है।

बुक्कल नवाब पर रिवर फ्रंट मामले में अपने जमीन की एवज में गलत तरीके से 8 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगा था। भगवा चोला पहनते ही बुक्कल नवाब ने कहा था कि उन पर भ्रष्टाचार का एक पैसे का भी आरोप नहीं है और लगाए गए तमाम आरोप राजनीतिक साजिश का हिस्सा हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top