Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हत्या के दोषियों को उम्रकैद की सजा

Publish Date: August 26 2018 03:47:33pm

बलिया (उत्तम हिन्दू न्यूज)  बलिया जिले की एक अदालत ने हत्या के तीन साल पुराने मामले में दो महिलाओं समेत छह आरोपियों को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास तथा जुर्माने की सजा सुनायी।

अभियोजन पक्ष के अनुसार रेवती थाना क्षेत्र के देवपुर मठिया गांव में 20 दिसम्बर 2015 को धुनिया देवी नामक महिला की पुरानी रंजिश के कारण लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने धुनिया के पति जयनारायन पासवान की शिकायत पर उसके गांव के ही सात लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज किया था।

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (पंचम) दयाराम की अदालत ने कल दोनों पक्ष की सुनवाई के बाद हत्या के छह आरोपियों तेजन पासवान, मकसूदन पासवान, राजा पासवान, शिवबचन, किरन तथा रमावती को दोषी करार देते हुए उम्रकैद तथा 10-10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनायी। न्यायालय ने कौशल्या नामक आरोपित महिला को साक्ष्यों के अभाव में बरी कर दिया

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top