Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पंचायत बोर्डो के गठन के लिए दूसरे दलों से हाथ मिलाने को तैयार : बंगाल भाजपा

Publish Date: August 26 2018 06:41:20pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई ने रविवार को कहा कि पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को ग्राम पंचायत बोर्डो के गठन से रोकने के लिए जमीनी स्तर पर राज्य के अन्य राजनीतिक संगठनों के साथ हाथ मिलाने को तैयार है। तृणमूल पर राज्य के ग्रामीण निकाय चुनावों में अपने विजयी उम्मीदवारों को डराने का आरोप लगाते हुए भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा ने सभी त्रिशंकु पंचायत बोर्डो के गठन के लिए राज्य की अन्य विपक्षी पार्टियों के साथ काम करने का फैसला किया है।

घोष ने यहां मीडिया को बताया, जहां भी बहुमत है वहां भाजपा पंचायत बोर्ड का गठन करेगी। अधिकांश त्रिशंकु निकायों में पंचायत बोर्डो का गठन हमारे समर्थन से किया जा रहा है। जरूरत पड़ने पर तृणमूल को सत्ता से बाहर रखने के लिए हमने बाकी राजनीतिक दलों के साथ हाथ मिलाने का फैसला किया है। 

उन्होंने कहा, तृणमूल कई जगहों पर हमारे विजयी उम्मीदवारों को डराने का प्रयास कर रही है, ताकि वह पार्टी बदल सकें। पुलिस और स्थानीय प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। लेकिन जिन आम लोगों ने हमें वोट दिया है, वे नहीं चाहते कि तृणमूल पंचायत बोर्डो का गठन करे। घोष ने दावा किया कि उनकी पार्टी अपने दम पर कम से कम 300 पंचायत बोर्ड का गठन करने में सक्षम है। उन्होंने कहा, भाजपा अपने दम पर करीब 300 पंचायत बोर्ड का गठन करने में सक्षम है। राज्य के कम से कम 100 अन्य बोर्ड का गठन हमारे समर्थन से होगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top