Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल के कार्यक्रम में घुसे तीन खालिस्तानी समर्थक, लगाए नारे

Publish Date: August 26 2018 08:06:10pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूके में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अंतिम कार्यक्रम में तीन खालिस्तान समर्थन घुस आए थे जिन्हें राहुल के आने से पहले की स्कॉटलैंड यार्ड ने बाहर निकाल दिया गया। यह घटना शनिवार को हुई जिसे राहुल गाधी की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है। उन्होंने कार्यक्रम में घुसकर उसे बाधित करने की कोशिश तो की लेकिन उससे पहले ही उन्हें बाहर निकाल दिया गया। बाहर निकालने के बाद उन्होंने 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे भी लगाए।  

बताया जा रहा है कि वे लोग चुपचाप बैठे थे, तभी आयोजकों ने शिष्टतापूर्वक उन्हें वहां से जाने के लिए कहा। जब उन्होंने जाने से मना कर दिया तो पुलिस को बुलाया गया। जिस समय कार्यक्रम में शुरुआती भाषण चल रहे थे, तभी कुछ पुलिसकर्मी वहां आए और उनकी टेबल के चारों तरफ खड़े हो गए। 

इसके बाद पुलिसकर्मी चारों को कार्यक्रम से बाहर ले गए। पकड़ा गया पुरुष काले रंग की शर्ट और काले रंग की पगड़ी पहने हुआ था। उसने कार्यक्रम के बाहर 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाना शुरू कर दिया। इस घटना के करीब 30 मिनट बाद राहुल गांधी वहां पहुंचे और लोगों के सामने अपनी बात रखी।   

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top