Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तराखंड में भारी बारिश, 2 की मौत

Publish Date: August 27 2018 10:45:21am

देहरादून(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तराखंड में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मृतकों में पिथौरागढ़ की एक महिला और 65 वर्षीय एक शख्स शामिल है, जो रुड़की में सुकरु नदी के तेज बहाव में बह गया।

राज्य में पिछले एक सप्ताह से भारी बारिश हो रही है। इससे सबसे ज्यादा प्रभावित मैदानी इलाके हैं। कोटद्वार जिले में 400 से ज्यादा घरों में पानी घुस गया है। अधिकारियों ने बताया कि लोगों को एक स्कूल में रखा गया है। हरिद्वार, ऋषिकेश, उधमसिंह नगर और देहरादून में भी जलभराव होने की खबरें हैं। 

एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "कुमाऊं क्षेत्र में भूस्खलन की वजह से टनकपुर-पिथौरागढ़ राजमार्ग से बंद हो गया है।" बागेश्वर में एक दर्जन से ज्यादा मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं। क्षेत्रीय मौसम कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया, इस सप्ताह और ज्यादा बारिश होने की संभावना है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top