Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, तीन लाख का इनामी माओवादी ढेर

Publish Date: August 27 2018 11:57:03am

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में देर रात रविवार को पुलिस ने एक तीन लाख के इनामी माओवादी को मार गिराया। दरअसल, यह इनामी नक्सली को उस समय मारा गया जब पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही थी। पुलिस ने मारे गए नक्सली के पास से हथियार बरामद किए हैं। मामला नारायणपुर जिले के कलेपाल गांव का है। जहां पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिलते ही उनकी टीम कलेपाल गांव पहुंची। 

सर्चिंग अभियान पर निकली टुकड़ी को देखकर नक्सलियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए जवाबी फायरिंग की। खुद को घिरता देख नक्सली वहां से भाग निकले। करीब 10-15 मिनिट तक चली फायरिंग में नक्सलियों का एक साथी ढेर हो गया। जिसके बाद फोर्स ने एरिया की सर्चिंग करते हुए एक नक्सली का शव और उसके पास से देशी कट्टा व कारतूस बरामद किए हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने 2022 तक प्रदेश को नक्सल मुक्त बनाने का संकल्प लिया है। हाल ही में उन्होंने बयान दिया था कि नक्सली यदि सरेंडर नहीं करते तो मारे जाएंगे। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद नक्सल प्रभावित जिलों में सर्च ऑपरेशन तेज गो गए हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top