Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नाबालिग को तीन महीने तक बनाकर रखा बंधक, प्रति दिन करता था रेप 

Publish Date: August 27 2018 02:40:57pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) :  गुरुग्राम में नाबालिग लड़की के साथ कई महीने तक रेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मिली खबर में बताया गया है कि प्राइवेट सेक्युरिटी गार्ड की नौकरनी करने वाले एक शख्स ने 16 साल की लड़की को एक कमरे में जबरन तीन महीने तक बंधक बनाकर रखा। गार्ड पीडि़ता को गुरुग्राम के पालम विहार स्थित हाउसिंग सोसाइटी से जानता था, जहां दोनों एक साथ काम करते थे। आरोप है कि पीडि़ता से गार्ड ने मोबाइल फोन छीन लिया था और हर रोज वह एक बार कमरे पर आता था, उसे खाने-पीने की चीजें देता था और उसके साथ रेप करता था। 

जिस कमरे में गार्ड ने पीडि़ता को कैद किया था, वहां हमेशा बाहर ताला लगा रहता था। आरोपी गार्ड पीडि़ता के साथ मारपीट करता था और उसे डराता धमकाता था, जिससे कि वह कभी उसके खिलाफ विद्रोह ना कर पाए। पीडि़ता के पिता ने मई माह में पश्चिम बंगाल में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन बेटी का कोई सुराग नहीं मिलने के बाद उन्होंने गुरुग्राम आने का फैसला किया। आरोपी मोहम्मद आलम मंजर 22 अगस्त को पीडि़ता के कमरे में बाहर से गलती से ताला लगाना भूल गया। जैसे ही पीडि़ता ने देखा कि वह यहां निकल सकती है तो वह मौका पाकर वहां से भाग निकली। 

किसी तरह से वह अपने माता-पिता तक पहुंची और शुक्रवार 24 अगस्त को पुलिस ने मंजर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। मंजर को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही बजघेड़ा पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ धारा 323 , 344 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पीडि़ता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसका परिवार गुरुग्राम में काफी सालों से रह रहा था। उसकी मां घर में बर्तन माजने और साफ-सफाई का काम करती थी। मंजर पीडि़ता के घर-परिवार के बारे में अच्छे से वाकिफ था।

मई माह के पहले हफ्ते में लड़की अपने माता-पिता के साथ अपने घर गई थी। कुछ दिन बाद मंजर 13 मई को बंगाल पहुंचा और लड़की से मिला। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर क्यों पीडि़ता मंजर के साथ वापस गुरुग्राम जाने के लिए तैयार हो गई। जब बाद में पीडि़ता के पिता ने मंजर से संपर्क करने की कोशिश की तो उसने उन्हें नजरअंदाज कर दिया। पीडि़ता के माता-पिता को मंजर पर कतई शक नहीं था। पुलिस को दिए अपने बयान में पीडि़ता ने कहा है कि मंजर ने मुझे एक कमरे में बंधक बनाए रखा, जहां हमेशा अंधेरा रहता था, वहां वह शराब पीता था और मेरे साथ रेप करता था। वह हर रोज मेरे साथ रेप करता था, पीटता था और नशीली दवा पिलाकर चला जाता था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top