Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राजस्थान : कर्फ्यू में ढील के दौरान स्थिति शांतिपूर्ण रही

Publish Date: August 27 2018 02:58:00pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजस्थान के टौंक जिले के मालपुरा कस्बे में आज कर्फ्यू में चार घंटे की ढील दी गयी जिसके दोरान स्थिति सामान्य बनी रही।जिला प्रशासन द्वारा सवरे 10 बजे से दो बजे तक कर्फ्यू में दी गयी ढील के दौरान लोगों ने दैनिक जरूरतों की चीजों की खरीददारी की वहीं प्रशासन की ओर से दूध और ब्रेड विक्रय के लिये अतिरिक्त व्यवस्था की गयी। इस दौरान मकानों में कैद हुए लोग सामान खरीदने दुकानों पर उमड़ पड़े। 

जिला कलैक्टर आर सी डेनवाल ने बताया कि मालपुरा में स्थिति तेजी से सामान्य हो रहे है लेकिन एहतियात के तौर पर कस्बे में अतिरिक्त पुलिस बल तेनात किये गये है। उन्होंने बताया कि ढील के दोरान शहर के भीतरी इलाकों में वाहनों के प्रवेश पर रोक लगायी गयी जिसके कारण आम लोगों को खरीददारी करने में आसानी हुयी।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन ने शांति ओर कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिये कस्बे में आगामी 31 अगस्त तक इंटरनेट सेवाओं को बंद रखा गया है। 
पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीज के अनुसार गत शुक्रवार से अब तक 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा जा चुका है। इसके अलावा 31 लोगों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है।

कफर्यू में ढील के दौरान संभागीय आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, जिला कलैक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी शहर में व्यवस्थाओं का जायजा लेते रहे। साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते रहे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top