Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महबूबा ने पीडीपी नेताओं के साथ अनुच्छेद 35 ए को लेकर चर्चा की

Publish Date: August 27 2018 07:54:02pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को मध्य कश्मीर के पार्टी नेताओं की बैठक बुलायी और अनुच्छेद 35 ए के बचाव तथा राज्य की विशेष स्थिति को सुरक्षित रखने की रणनीति पर चर्चा की।

इस बीच वरिष्ठ पीडीपी नेता एवं सांसद मुजफ्फर हुसैन बेग 31 अगस्त को उच्चतम न्यायालय में अनुच्छेद 35 ए को चुनौती देने वाली हाईप्रोफाइल याचिका पर सुनवाई के दौरान उपस्थित होने के लिए दिल्ली रवाना हो गये हैं।पीडीपी प्रवक्ता रफी अहमद मीर ने बताया कि महबूबा ने राज्य में वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य तथा जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाये जाने के संबंध में विस्तृत रूप से चर्चा की। बैठक में पीडीपी विधायकों के साथ ही पार्टी उपाध्यक्ष अब्दुल रहमान वीरी और महासचिव गुलाम नबी लोन हंजूरा तथा श्रीनगर जिले के पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top