Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

स्कॉर्पियो का टायर फटा, 2 प्रॉपर्टी डीलरों की मौत

Publish Date: August 27 2018 08:22:06pm

इटावा (उत्तम हिन्दू न्यूज)  उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के ऊसराहार थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से लखनऊ आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो टायर फटने के कारण पलट गई। इस हादसे में लखनऊ के दो प्रॉपर्टी डीलरों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल है। तीनों लोग लखनऊ के रहने वाले बताए जा रहे हैं।  

जानकारी के अनुसार ऊसराहार थाना क्षेत्र के खरगपुर सरैया गांव के पास रविवार देर रात एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली की ओर से आ रही स्कार्पियो का पिछला टायर अचानक फट गया। इसके चलते वाहन असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गया। 

ग्रामीणों ने शोर सुना और मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए कार में फंसे सवार तीन लोगों को बाहर निकाला। तब तक सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मुनव्वर हुसैन निवासी चौक लखनऊ को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य दो घायलों को सैफई पीजीआई रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान घायल अरविंद कुमार सोनी निवासी गोमतीनगर लखनऊ की भी मौत हो गई। वहीं दूसरे घायल इरफान की हालत गंभीर बनी हुई है। 

थानाध्यक्ष ऊसराहार योगेंद्र शर्मा ने बताया कि हादसे का शिकार तीनों लोग लखनऊ निवासी है और प्रॉपर्टी डीलर हैं, उनका काम लखनऊ, दिल्ली व जयपुर में है। तीनों स्कॉर्पियो से दिल्ली से लखनऊ लौट रहे थे। तभी हादसे का शिकार हुए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है और एक का इलाज चल रहा है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top