Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रक्षाबंधन पर बहन को दिए 2000 रुपये, नाराज पत्नी ने लगाई फांसी

Publish Date: August 27 2018 08:30:20pm

कानपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रक्षाबंधन के मौके पर भाई द्वारा अपनी बहन को नेग में दो हजार रुपये देने पर पत्नी गुस्से से तमतमा गई। इस बात को लेकर पति से झगड़ा कर पत्नी ने फांसी लगा ली। हैलट अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबक गोविंदनगर निवासी प्राइवेट कर्मी आशीष ने रक्षाबंधन पर मायके आई विवाहित बहन को राखी बांधने पर दो हजार रुपये का नेग दिया। जिससे उसकी पत्नी कविता नाराज हो गई और इस बात को लेकर उसकी आशीष से कहासुनी हो गई। 

बताया जा रहा है कि कविता ने पति को अपनी ननद को राखी पर नेग में 500 रुपये देने के लिए कहा था पर दो हजार रुपये देते देख वह गुस्सा गई और पति से झगड़ा कर अपने कमरे में चली गई। पत्नी को समझाने की कोशिश में दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद आशीष गुस्से में छत पर चला गया और कविता ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। काफी देर तक भीतर से कोई आहट न होने पर आशीष ने खिड़की से झांककर देखा, जहां कविता फांसी पर लटकी दिखी। उसके शोर मचाने पर एकत्र हुए परिजनों ने दरवाजा तोड़ उसे फंदे से उतारकर हैलट पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं गोविंदनगर थाना प्रभारी संजीवकांत मिश्रा ने घटना की जानकारी से इंकार किया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top