Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महोबा में ट्रक की टक्कर से दो भाईयों सहित तीन युवकों की मृत्यु

Publish Date: August 28 2018 10:48:32am

महोबा(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार देर रात ट्रक से भिड़ंत होने से कजली मेला देखकर लौट रहे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गई। मृतकों में दो सगे भाई शामिल है।

पुलिस उप अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बताया कि सोमवार से महोबा में शुरू हुए ऐतिहासिक कजली मेले को देखने के लिए भण्डरा गांव निवासी युवक कमलेश, पुष्पेंद्र एवं नीरज एक बाइक पर आए थे। मेला देखते के बाद तीनों युवक देर रात अपने घर वापस जा रहे थे तो कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस लाइन तिराहा के निकट उनकी तेज रफ्तार बाइक की सामने से आ रहे मिनी ट्रक से जोरदार भिड़ंत हुई जिसमें तीनो की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बाइक में आग लग गई। परिणाम स्वरूप बाइक में फंसा एक युवक के शरीर का साठ फीसदी हिस्सा भी जल गया।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। मृतकों में कमलेश व पुष्पेंद्र सगे भाई है जबकि नीरज उनका चचेरा भाई था। दुर्घटना का कारण बाइक सवार युवकों का शराब के नशे में होना बताया गया है। घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़ कर भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top