Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केरल पहुंचे राहुल गांधी, राहत शिविर में जाकर जाना बाढ़ पीड़ितों का दर्द

Publish Date: August 28 2018 11:59:01am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): बाढ़ प्रभावित केरल का दौरा करने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज एर्नाकुलम पहुंचे। वह दो दिनों के केरल दौरे पर आएं है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर समेत कई अन्य नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया।

राहुल ने राहत शिविर जाकर बाढ़ पीड़ितों से बात की और उनका दर्द जाना। इस बाद वह चेंगन्नूर, एलेप्पी और अंगमालि भी जाएंगे। बुधवार को राहुल वायनाड जाकर बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे। वहीं कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ ने सोमवार को मांग की कि केरल सरकार द्वारा बाढ़ राहत के लिए मंगाई जा रही राशि मुख्यमंत्री राहत कोष के बजाय विशेष खाते में जमा कराई जाए। यूडीएफ नेताओं की बैठक के बाद कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने कहा कि केरल के पुनर्निर्माण के लिए बाढ़ राहत राशि विशेष खाते में जमा हो। वहीं केरल में विनाशकारी बाढ़ के 15 दिन बाद भी 3.42 लाख से ज्यादा लोग राहत शिविरों में रह रहे हैं। इस बाढ़ ने दक्षिण राज्य में तबाही बचाई है और 322 लोगों की जान ले ली है और हजारों को बेघर कर दिया है।

मुख्यमंत्री के कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि 1,093 शिविरों में कुल 3,42,699 लोग रह रहे हैं। बाढ़ से 322 लोगों की जान गई है। विजयन ने कहा कि लोगों ने अपने घरों में लौटना शुरू कर दिया है लेकिन राहत शिविर अभी कुछ और दिन चलेंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND Test: शमी ने स्टार्क को किया आउट, भारत जीत से 2 विकेट दूर

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- शॉन मार्श (60) के अर्धशतक और टिम ...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top