Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कोल्ड ड्रिंक को लेकर हुए विवाद में कर दी दुकानदार की हत्या

Publish Date: August 28 2018 02:30:24pm

आरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक्स को लेकर हुए विवाद में एक पान दुकानदार की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, "नयका टोला मोड़ के पास स्थित धनजी कुशवाहा (60) के पान दुकान से चार बदमाशों ने सोमवार की देर शाम कोल्ड ड्रिंक्स खरीदा, जिसके बाद बदमाशों और दुकानदार में पैसे को लेकर विवाद शुरू हो गया। तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया, जिसके बाद बदमाशों ने पान दुकानदार की बुरी तरह पिटाई कर दी। 

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल दुकानदार को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल दुकानदार को मृत घोषित कर दिया।  पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मार रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top