Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल को आरएसएस का आमंत्रण नहीं मिला : कांग्रेस

Publish Date: August 28 2018 05:26:22pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस ने स्पष्ट किया है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तरफ से किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को निमंत्रण नहीं मिला है। कांग्रेस प्रवक्ता जयपाल रेड्डी ने मंगलवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में सवालों के जवाब में कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को आरएसएस के किसी कार्यक्रम में शामिल होने का अब तक कोई आमंत्रण नहीं मिला है इसलिए इस बारे में टिप्पणी नहीं की जा सकती।

उन्होंने कहा कि गांधी को जब कोई निमंत्रण पत्र ही नहीं मिला है तो इस बारे में कांग्रेस की तरफ से जवाब देने का सवाल कहां उठता है। उन्होंने कहा कि पत्र मिलने के बाद उसकी सूचना और उसके बारे में लिए गए फैसले से अवगत करा दिया जाएगा। 

आरएसएस 17 से 19 सितम्बर तक यहां विज्ञान भवन में एक कार्यक्रम आयोजित कर रहा है जिसमें वह विभिन्न दलों और विचारधाराओं के प्रमुख नेताओं को आमंत्रित कर रहा है। इसी कार्यक्रम में गांधी के शामिल होने को लेकर प्रवक्ता से सवाल पूछा गया था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top