Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दो कश्मीरी तस्करों को 15 साल सश्रम कारावास, डेढ़ लाख अर्थदंड की सजा

Publish Date: August 28 2018 06:06:25pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात के अहमदाबाद की एक विशेष अदालत ने लगभग सात साल पहले अहमदाबाद में 11 करोड़ कीमत की 110 किलो चरस के साथ पकड़े गए दो कश्मीरी तस्करों को आज 15 - 15 साल सश्रम कारावास और डेढ़ - डेढ़ लाख रूपये अर्थदंड की सजा सुनाई। जम्मू कश्मीर के पूंछ जिले के मेंडर तालुका के निवासी मोहम्मद फारूक और इश्तियाक अहमद को उनकी ट्रक से 18 दिसंबर 2011 को यहां असलाली चाैराहे के पास से पकड़ा गया था। फारूक ट्रक चला रहा था जबकि इश्तियाक क्लिनर के तौर पर इसमें बैठा था।

गुप्त सूचना के आधार पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें तथा कथित तौर पर ट्रक के चालक की केबिन में बनाये गये एक गड्ढे में छुपायी गयी चरस लेने आये अहमदाबाद निवासी जुनैद सब्बीर को पकड़ लिया था। यहां अतिरक्त सत्र न्यायाधीश राहुल पी एस राघव की अदालत ने फारूक और इश्तियाक को सजा सुनाई जबकि जुनैद को बरी कर दिया। अर्थदंड की रकम भुगतान नहीं करने पर दोनो को छह माह के अतिरिक्त सश्रम कारावास की सजा भी भुगतनी होगी।


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top