Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अयोध्या में ट्रेलर की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

Publish Date: August 28 2018 06:12:15pm

अयोध्या (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की अयोध्या नगरी में एक ट्रेलर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवक की मौत हो गयी तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में सोमवार रात गोरखपुर-फैजाबाद राष्ट्रीय मार्ग के बंधा तिराहे के पास एक ट्रेलर ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी जिसमें अखिलेश सिंह उर्फ राखी(25), सुशान्त सिंह(25) की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी और 30 वर्षीय अज्जू यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है परन्तु डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। 

उन्होंने बताया कि मानस भवन में एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद ये युवक निवासी लवकुश नगर रामघाट अयोध्या बंधा तिराहे पर चाय पीने के लिये निकले थे कि अचानक फैजाबाद से नवाबगंज की ओर जा रहा एक अनियंत्रित गिट्टी लदे ट्रेलर ने उन्हें रौंदते हुए आगे निकल गया। पुलिस को सूचना मिलने पर सरयू नदी पार नवाबगंज क्षेत्र में पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top