Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बारिश के चलते छत्तीसगढ के पांच जिलों के स्कूलों में अवकाश घोषित

Publish Date: August 28 2018 06:23:47pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ में बारिश के चलते बिगड़े हालात के मद्देनजर पांच जिलों में प्रशासन ने स्कूलों में आने वाले कुछ दिन का अवकाश घोषित कर दिया। छत्तीसगढ में पिछले पचास घंटों के दौरान बारिश के चलते पांच जिलों रायपुर, धमतरी, महासमुंद, गरियाबंद और दुर्ग में कई नदी नालों में पानी का स्तर बढने से निचली बस्तियों में पानी भर गया है। इसके चलते स्कूली छात्र.छात्राओं को होने वाली कठिनाईयों की वजह से स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है। भारी बारिश की वजह से शहर में जगह.जगह जलभराव के चलते रायपुर के प्रभारी कलेक्टर दीपक सोनी ने मंगलवार को आदेश जारी कर सभी शासकीय और निजी स्कूलों में एक दिन की छुट्टी की घोषणा की है। 

वहीं धमतरी में नदी.नाले के उफान पर होने के चलते कलेक्टर आर प्रसन्ना ने मंगलवार और बुधवार को जिले में सभी शासकीय और निजी स्कूलों में दो दिन के अवकाश की घोषणा की है। गरियाबंद जिला कलेक्टर श्याम धावड़े ने यहां पैरी नदी के उफान में आने से बिगड़े हालात के मद्देनजर और महासमुंद जिला कलेक्टर हिमशिखर गुप्ता ने जिले में भी स्कूलों में पांच दिन का अवकाश घोषित कर दिया गया है।

दुर्ग कलेक्टर उमेश अग्रवाल ने अपने आदेश में कहा है कि कक्षा नर्सरी से लेकर कक्षा 8 तक के सभी निजी और सरकारी स्कूलों में 28, 29 और 30 अगस्त को अवकाश घोषित कर दिया गया है। स्कूलों में बच्चों की छुट्टी जरूर रहेगी, लेकिन शिक्षकों की छुट्टी नहीं रहेगी। उन्हें अनिवार्य रूप से स्कूल में उपस्थित होना होगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top