Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दिग्गज नेता करुणानिधि के निधन के बाद सदमे से 248 लोगों की मौत

Publish Date: August 29 2018 09:40:49am

चेन्नई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) के प्रमुख एम करुणानिधि के निधन के बाद पिछले दिनों पूरे चेन्नई में शोक की लहर थी। मानो सिर से पिता का साया उठ गया हो। करुणानिधि के निधन के बाद सदमा लगने से पार्टी के 248 कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। 

स्वस्थ्य खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती एम करुणानिधि ने 7 अगस्त को दुनिया को अलविदा कह दिया था। वह काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर थी। पार्टी की आम परिषद की बैठक में पारित एक प्रस्ताव में कहा गया कि करुणानिधि के स्वास्थ्य खराब होने और अस्पताल में भर्ती होने और बाद में उनकी मौत के बारे में जानकारी मिलने के बाद 248 पार्टी कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। उनकी मौत पर संवेदना प्रकट करते हुए आम परिषद ने उनके परिवारों को दो-दो लाख रुपये यानी कुल 4.96 करोड़ रुपये देने का प्रस्ताव पारित किया गया है। करुणानिधि की मौत के बाद उनके बेटे और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन को मंगलवार को आधिकारिक तौर पर पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर दिया गया है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top