Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देश में आज संविधान खतरे में- लालजी देसाई

Publish Date: August 29 2018 10:19:14am

भिंड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक लालजी देसाई ने आरोप लगाते हुए कहा है कि देश में आज संविधान खतरे में पड़ गया है और इसे बचाने के लिए कांग्रेस के विचारों को आमजन तक पहुंचाना जरूरी है।

देसाई ने कल मध्यप्रदेश के भिंड जिले के दंदरौआ में सेवादल के राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि देश में कुछ संगठन हैं, जो असत्य बोलकर लोगों को लड़ाने में विश्वास करते हैं। ऐसे ही लोगों से देश के संविधान को खतरा पैदा हो गया है।

देसाई ने कहा कि आज देश में विघटनकारी विचारधारा वाली शक्तियां सत्ता पर काबिज हैं। ये भावनात्मक रूप से देश के लोगों को ब्लैकमेल करके आपस में तोड़ने का काम कर रही हैं। देश की आजादी के लिए सेवादल ने काम किया है, जबकि दूसरी ओर खड़े लोगों ने अंग्रेजों के एजेंट के रूप में कार्य किया है। उन्होंने यह भी कहा कि हमारा काम लोगों को जोडकर उनमें त्याग, बलिदान और देश प्रेम की भावना जागृत करना है, जबकि उनका कार्य वैमनस्यता और सांप्रदायिकता फैलाना है।

प्रशिक्षण शिविर के उद्घाटन सत्र में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने कहा कि सेवादल कांग्रेस की रीढ है। सेवादल के मजबूत होने से ही कांग्रेस मजबूत होगी। उन्होंने कहा इसका राष्ट्रीय शिविर दंदरौआ धाम में चल रहा है और आगामी विधानसभा चुनाव में निश्चित ही कांग्रेस की विजय होगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top