Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विस्फोट कर पिता-पुत्र की हत्या, माओवादी हमले की आशंका 

Publish Date: August 29 2018 11:54:47am

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : वाराणसी शहर से करीब 25 किमी दूर चौबेपुर थाना क्षेत्र के मिल्कोपुर गांव में अपने घर के बाहर सो रहे पिता-पुत्र के सिर के पास बम लगाकर उड़ा दिए गया। पिता लालाजी यादव 48 वर्ष व पुत्र अजय यादव 22 वर्ष की इस विस्फोटक के के कारण मौके पर मौत हो गयी। आसपास के लोगों ने बताया कि सुबह इस बात की जानकारी लोगों को मिली। हालांकि लोगों ने तेज आवाज तो सुनी थी लेकिन लोगों को यह लगा कि किसी की गाड़ी का टायर फट गया है और यह आवाज उसी की है लेकिन सुबह आवाज की सही वजह समझ में आयी। स्थानीय जानकारों का कहना है कि पिता-पुत्र गांव के बाहर मकान बनाकर रहते थे और खेती करते थे। 
 
वहीं पुलिस के अनुसार मौके पर तार देख कर लग रहा है कि विस्फोट के लिए खदान में प्रयोग किये जाने वाले जिलेटिन व डेटोनेटर का प्रयोग किया गया है। पिता-पुत्र दोनों करीब 10 मीटर की दूरी पर सोए थे। घटना रात 12 बजे के बाद कि बताई जा रही है। विस्फोटक के जरिए हुई इस हत्या में दोनों के सिर के लोथड़े 30-35 मीटर दूर पड़े हैं। जिस तरह से तार व अन्य सामान चारपाई से लेकर कुछ दूरी पर खेत मे मिला है उससे नक्सली घटना की भी आशंका जताई जा रही है। मौके पर भारी फोर्स और लोगों की भीड़ के चलते पहाडिय़ा-बलुआ मार्ग पर जाम लग गया है। पुलिस  घटना की जांच में जुट गई है।   
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top