Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी ने राष्ट्रीय खेल दिवस पर खिलाड़ियों को सराहा

Publish Date: August 29 2018 01:29:14pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर खिलाड़ियों की सराहना की और लोगों से खेल और फिटनेस से जुड़ी गतिविधियों को प्राथमिकता देने का आग्रह किया। मोदी ने हॉकी के दिग्गज ध्यान चंद को भी श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनकी जयंती को राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाया जाता है।

मोदी ने अपने श्रृखंलाबद्ध ट्वीट में कहा, राष्ट्रीय खेल दिवस पर सभी खेल प्रेमियों को बधाई। हॉकी के असाधारण खिलाड़ी मेजर ध्यान चंद जी को श्रद्धांजलि। मैं लोगों से खेल व फिटनेस से जुड़ी गतिविधियों को प्राथमिकता देने का आग्रह करता हूं, जो एक स्वस्थ भारत की ओर योगदान देगा। 

उन्होंने कहा, मैं उन सभी को सलाम करता हूं जिन्होंने विभिन्न खेल आयोजनों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उनकी कड़ी मेहनत और संकल्प से कई उपलब्धियां दी हैं। यह साल हमारे खेल बिरादरी के लिए बहुत अच्छा रहा है, भारतीय एथलीट एशियाई खेल 2018 और राष्ट्रमंडल खेलों सहित विभिन्न टुर्नामेंटों में अग्रणी रहे हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top