Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पूर्व मंत्री शैलेन्द्र जोशी ने फिर पकड़ी कांग्रेस की डोर

Publish Date: August 29 2018 01:43:45pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जोशी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट की मौजूदगी में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में अपने सहयोगियों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। 

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक संकुचित विचारधारा वाली पार्टी है जबकि कांग्रेस धर्म निरपेक्ष वादी पार्टी है जो समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर चलती है। उन्होंने कहा कि उनके कांग्रेस के साथ मतभेद था लेकिन पार्टी के साथ कभी मनभेद नहीं रहा। कांग्रेस पार्टी में मतभेदों के कारण ही वह पहले भाजपा और फिर बाद में राजपा में शामिल हुये थे।

जोशी ने कहा कि उन्होंने बगैर किसी शर्त के साथ कांग्रेस में वापसी की है और यदि पार्टी उन्हें टिकट देगी तो वह बांदीकुई से विधानसभा चुनाव लडेगें। इस अवसर पर पायलट के अलावा पूर्व मंत्री मुरारीलाल मीणा, ममता भूपेश सहित दौसा जिले के कई कांग्रेस नेता मौजूद थे। 

उल्लेखनीय है कि जोशी पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए थे और फिर वह राजपा में शामिल हुए थे। वह पिछले विधानसभा चुनाव में राजपा के टिकट पर बांदीकुई से चुनाव लड़े चुके हैं। इससे पहले वह दो बार बांदीकुई से कांग्रेस के टिकट पर विधायक रह चुके हैं । उनके पिता बी एन जोशी भी चार बार विधायक रह चुके थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top