Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गौतम नवलखा के घर के बाहर भारी सुरक्षा व्यवस्था

Publish Date: August 29 2018 03:45:22pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा के घर के बाहर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है। कथित गैरकानूनी गतिविधियों को लेकर महाराष्ट्र पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद दिल्ली उच्च न्यायालय ने उन्हें उनके घर में नजरबंद करने का आदेश दिया है।

अदालत के आदेश के बाद उनके घर के बाहर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है।नेहरू एनक्लेव स्थित नवलखा के घर के बाहर, सड़क पर अवरोधक लगाए गए हैं तथा किसी भी बाहरी व्यक्ति को परिसर के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले की प्रतीक्षा के बीच उनके घर के बाहर कई मीडिया वैन तैनात हैं।

मीडिया वैनों को देखकर राहगीर यह जानने को उत्सुक थे कि क्या हो रहा है।सूत्रों ने बताया कि पुणे पुलिस के जवानों को सादे कपड़ों में उनके निवास के बाहर तैनात किया गया है वहीं दिल्ली पुलिस उन्हें सुरक्षा प्रदान करने में शामिल है।

दिल्ली पुलिस की एक महिला कॉन्स्टेबल सहित छह पुलिसकर्मी उनके घर के अंदर मौजूद थे।दिल्ली उच्च न्यायालय ने कल निर्देश दिया था कि जब तक वह मामले की सुनवाई नहीं कर लेता, उस समय तक नवलखा को दिल्ली से बाहर नहीं ले जाना चाहिए।नवलखा के खिलाफ विशिष्ट आरोप अस्पष्ट थे क्योंकि दस्तावेज़ मराठी में थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top